Tuesday, October 19, 2021
Homeउत्तराखण्डकांग्रेस ने दिया किसानों के भारत बंद कोसमर्थन

कांग्रेस ने दिया किसानों के भारत बंद कोसमर्थन

देहरादून:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने किसानों के आंदोलन के चलते मंगलवार को प्रस्तावित भारत बंद को कांग्रेस का समर्थन दिया है।

आज कांग्रेस भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब पहले उत्तराखण्ड आए तो उन्होंने कई वायदे किये थे लेकिन उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ। कहा कि अब राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा इन दिनों उत्तराखण्ड के दौरे पर हैं तो भाजपा कोरोना काल को भूल कर उनके स्वागत में व्यस्त है। एक तरफ तो लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पाठ पढ़ाया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर खुद अपने नेताओं के स्वागत में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने चुनाव के समय किये वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि राज्य के बेरोजगारी जैसे कई ज्वलंत मुददों अब तक सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। उन्होंने कहा कि किसान इतने दिनों से दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार अब तक मौन साधे हुए है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की मांगों को तत्काल मान कर उनका आंदोलन खत्म कराना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसानों द्वारा मंगलवार को आहुत भारत बंद को कांग्रेस अपना पूर्ण समर्थन देगी। इसके लिए उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देशित कर दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments