Wednesday, October 20, 2021
HomeCrimeकोठी के पीछे लहूलुहान हालत में मिला महिला व पुरुष का शव,...

कोठी के पीछे लहूलुहान हालत में मिला महिला व पुरुष का शव, पुलिस को हत्या का शक

देहरादून: राजधानी में प्रेमनगर के धौलास इलाके से डबल मर्डर होने की संसनी खबर सामने आयी है। यहां एक घर के पीछे महिला के साथ नौकर का शव लहूलुहान अवस्था में मिला है। पुलिस इस डबल मर्डर की घटना को प्रारंभिक जांच में अवैध संबंधों को आधार मान कर चल रही है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमनगर के धौलास इलाके में स्थित एक कोठी के पिछली ओर एक महिला व पुरुष का शव लहुलुहान हालत में मिला है। शवों को देखकर प्रतीत हो रहा है कि किसी धरदार हथियार से उनकी हत्या की गई है।

एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि उन्नति शर्मा (55) साल और घर के नौकर श्याम (50) का शव लहूलुहान हालत में घर के पीछे मिला है। जबकि महिला का पति और कोठी का मालिक दोनों घर में ही मौजूद थे। इससे पूर्व महिला के पति ने पुलिस को दोनों के लापता होने की सूचना भी दी थी। इसी तहकीकात के चलते दोनों के शव बरामद हुए।

एसएसपी ने कहा कि दोनों की हत्या हुई है। हत्या के कारण क्या थे, इसकी जांच चल रही है। मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेंगे। पुलिस डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंधों का एंगल देख रही है। हालांकि, पुलिस अपनी जांच में सभी एंगल को शामिल करते हुए पूछताछ करने में जुटी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments