यूपी निर्माणधीन मकान में पड़ा मिला मासूम बच्ची का शव, परिजनों को दुष्कर्म के बाद हत्या आशंका

0
25

बागपतः यूपी के बागपत में एक गांव में छह साल की मासूम बच्ची का शव निर्माणधीन मकान में पड़ा मिला है। बच्ची के माथे पर चोट का निशान है। परिजनों को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना के बाद गांव के लोगों ने हंगामा करते हुए घटना के राजफाश की मांग की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ौत कोवताली क्षेत्र के एक गांव में निर्माणधीन मकान में एक युवक ने छह साल की बच्ची का शव पड़ा देखा तो उसने घटना की जानकारी बच्ची के परिवार के लोगों को दी, जिसके बाद रोते बिलखते परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

इस बीच वहां लोगों की काफी भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ आलोक सिंह, कोतवाल अजय कुमार शर्मा भारी पुलिस बल और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

हंगामा देखते हुए पुलिस ने आनन.फानन में बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस दौरान पुलिस की आनन.फानन वाली कार्रवाई को देख पुलिस को ग्रामीणों के हंगामे और विरोध का सामना करना पड़ा।

वहीं बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है। तनाव की स्थित को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए घटना के चार घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।