Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तराखण्डट्रक की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

ट्रक की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

लक्सर:  हरिद्वार हाईवे पर ट्रक की चपेट में आकर 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है। मृतक विनोद कुमार पुत्र विश्राम लक्सर के मोहल्ला सिमली निवासी नगर पालिका में सफाई कर्मचारी था, जो सुबह लक्सर गांव में सफाई करने गया था।

सफाई करने के बाद साइकिल पर सवार होकर वापसी घर जा रहा था। वापसी में लक्सर के रुड़की तिराहे पर पीछे से ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसके बाद आनन-फानन में आसपास के लोगों ने घायल को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। देखते ही देखते आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई, भीड़ में पहुंचे लोगों ने मृतक की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दी।परिजनों ने बताया कि मृतक सुबह के समय सफाई के लिए गया था, लेकिन वापसी के समय ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। वहीं, मौके पर पहुंचे अभिनव कुमार शर्मा एसएसआई ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो चुकी है. पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments