Homeराजनीतिकरन माहरा की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित सदस्यों की...

करन माहरा की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित सदस्यों की हुई पहली बैठक

-

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में बैठक हुई I इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्यों एवं प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का मनोनयन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपा गया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित सदस्यों की पहली बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की एकता व अखंडता को अक्षुण्ण रखने को 3600 किमी पैदल यात्रा प्रारंभ की है। सभी पदाधिकारियों का यह नैतिक दायित्व है कि वे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएं और इसे गिरने न दें।

माहरा ने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी पहले की भांति जंबो आकार की न होकर बहुत ही सीमित और छोटी होने वाली है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने बड़े नेताओं का आदर करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पार्टी को गुटों में बंटने से परहेज करना होगा, तब ही कांग्रेस मजबूती से आगे बढ़ सकती है। सभी के लिए पार्टी सर्वप्रथम, कार्यकर्ता दूसरे और नेता तीसरे स्थान पर होना चाहिए।

बैठक में प्रदेश चुनाव अधिकारी जीसी चंद्रशेखर भी मौजूद रहे, उन्होंने सभी पीसीसी सदस्यों से प्रदेश अध्यक्ष को सहयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि बिना सहयोग के संगठन चल नहीं सकता।

उन्होंने साथ ही दलबदल करने वाले नेताओं पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं की पृष्ठभूमि खंगालने पर वे सभी अवसरवादी, अनैतिक कार्यों में लिप्त और भ्रष्ट मिलेंगे। यही पार्टी छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं। ईमानदार व साफ छवि का व्यक्ति कांग्रेस नहीं छोड़ रहा है।

इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी व नवप्रभात, विधायक विक्रम सिंह नेगी, फुरकान अहमद, मदन बिष्ट, सुमित हृदयेश, पूर्व विधायक रंजीत रावत व पीसीसी सदस्य अल्का पाल ने संगठन को मजबूत बनाने के सुझाव दिए।

पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, शूरवीर सिंह सजवाण, विधायक रवि बहादुर, वीरेंद्र जाति, अनुपमा रावत व ममता राकेश, पूर्व विधायक मनोज रावत व राजकुमार, गरिमा दसौनी, मथुरादत्त जोशी, पीके अग्रवाल, जसविंदर गोगी समेत कई नेता उपस्थित रहे।

LATEST POSTS

महिलाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ने के लिए प्रभावी प्रयासों की जरूरत

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महिला श्रमिक सुरक्षा एवं सशक्तीकरण की बैठक लीI इस दौरान सीएम ने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा...

पत्नी ने पकड़ा धोखेबाज पति को रंगे हाथ, प्रेमिका को छोड़ हुआ फरार

देहरादून: मुरादाबाद में पति के अफेयर का पता चलने पर घुस्साई पत्नी ने पुलिस को बुलाकर जमकर हंगामा किया I महिला ने पति और उसकी...

शशि थरूर ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, कहा कांग्रेस में सुधार की जरूरत

देहरादून: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे शशि थरूर ने चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस पत्र में उन्होंने पार्टी के प्रदेश...

एनसीबी ने 120 करोड़ की एमडी ड्रग को किया जब्त, पूर्व पायलट समेत 6 लोग गिरफ्तार

देहरादून: मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुजरात के जामनगर व मुंबई के एक गोदाम से 120 करोड़ रुपये मूल्य की 60 किलो मादक दवा मेफेड्रोन...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe