Homeउत्तराखण्डकुंवर प्रणव का भारी विरोध स्थानीय जनता ने फूंका पुतला

कुंवर प्रणव का भारी विरोध स्थानीय जनता ने फूंका पुतला

-

-भाजपा देगी टिकट तो होगा भाजपा का भी विरोध

रूड़की: एक बड़ी खबर आपको बता दें कि रुड़की के दुर्गा कॉलोनी स्थित जनरल विपिन रावत स्मृति पार्क में ख़ानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव का पुतला दहन किया गया।

दरअसल कुंवर प्रणव के उत्तराखंड को अपमानजनक शब्द कहने के प्रकरण को लेकर स्थानीय जनता में लंबे समय से आक्रोश है। स्थानीय जनता का कहना है कि यदि भाजपा कुंवर प्रणव या उनकी पत्नी किसी को भी टिकट देती है तो विरोध किया जाएगा।

आपको बता दें कि विवादित बयानों के लिए हमेशा ही चर्चा में रहने वाले कुंवर प्रणव का हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने जय श्री राम न कहकर जय वीर गुर्जर कहने की पैरवी की थी वहीं मीडियाकर्मी पर भी भड़क गए थे।

आज जनता ने कुंवर प्रणव के प्रति आक्रोश के चलते पुतला दहन किया औऱ भाजपा से कुंवर प्रणव या उनकी पत्नी को टिकट न देने की बात कही।

पूर्व आर्मी कैप्टन वेदप्रकाश भट्ट ने बताया कि उत्तराखंड का अपमान करने वाले विधायक को जनता बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगी। जनता में भारी आक्रोश है यदि भाजपा इसके बाबजूद कुंवर प्रणव या उनकी पत्नी को टिकट देती है तो भाजपा का भी विरोध किया जाएगा।

वहीं पूर्व रिटायर्ड कैप्टन कुशालसिंह रावत , शिवसिंह का कहना है कि भाजपा को ऐसे विधायक को चेहरा नही बनाना चाहिए जिसने उत्तराखंड का अपमान किया है।

इस मौके पर रि. केप्टन वेदप्रकाश भट्ट , वीर चक्र केप्टन कुशाल सिंह रावत , रि.कैप्टन दिनेश रावत , रि.मेजर दिनेश नेगी ,रि. कैप्टन पीएस रावत , अमर सिंह बिष्ट , रि.कैप्टन आंनद बाफिला ,रि. कैप्टन आरडी भट्ट , रि. कैप्टन शिव सिंह ,रि. कैप्टन सुरेन्द्र नेगी ,विधाता नेगी ,राधिका शर्मा , उर्मिला पांडेय , मोहम्मद अकबर , आकिल अहमद ,नदीम ,गुलजार , अकरम , देवेन्द्र चौहान आदि मौजूद थे।

LATEST POSTS

रामकृष्ण भट्ट हो सकते है कर्णप्रयाग सीट से बसपा के प्रत्याशी

कर्णप्रयाग: रामकृष्ण भट्ट कर्णप्रयाग विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी हो सकते हैंI कर्णप्रयाग के प्रमुख कारोबारी रामकृष्ण भट्ट पिछले कई समय से बसपा के...

भारत का संविधान दुनिया के लिखित संविधानों में सबसे बड़ा संविधान: मुख्य सचिव

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने बुधवार को सचिवालय में गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कर सचिवालय के सभी अधिकारियों कर्मचारियों को...

प्रदेश की हेट्रिक गर्ल वंदना कटारिया होंगी पद्मश्री से सम्मानित

देहरादून :अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को अर्जुन अवार्ड के बाद अब भारत सरकार ने मंगलवार को वंदना को पद्मश्री से सम्मानित करने की घोषणा...

जिन्होंने कभी चारधाम के बारे में नहीं सोचा, आज वे दे रहे ‘चार धाम-चार काम’ का नारा: प्रल्हाद जोशी

देहरादून : केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधा I मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe