गैस सिलेंडर फटने से युवक की मौत, झोपड़ी जलकर राख

0
39

काशीपुर: शहर के मिस्सरवाला में बीते देर रात एक अमरूद के बाग में सिलेंडर में फटने से एक युवक झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को 108 की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

काशीपुर कोतवाली के मोहल्ला किला में रहने वाला 35 वर्षीय सोनू पुत्र चंदन सिंह कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम मिस्सरवाला में पिछले 4 वर्षों से अमरूद का बाग ठेके पर लेकर चला रहा था। बीते देर रात गैस सिलेंडर फटने से उसकी झोपड़ी में आग लग गई।

वहीं आग लगने से सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही कुंडा थाना प्रभारी अरविन्द चैधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

साथ ही गंभीर रूप से घायल सोनू को 108 एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक सोनू पांच भाई बहनों मे तीसरे नंबर का था।

सोनू की शादी 2015 में हुई थी व कुछ समय पहले इसकी पत्नी की मृत्यु हुई थी। मृतक अपनी मां प्रेमवती के साथ बाग में रहता था. घटना के दिन मां निमंत्रण पर किसी के यहां चली गई थी, जिससे उनकी जान बच गई।