स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का गोरख धंधा, पुलिस ने किया पर्दाफाश, सेंटर सील

0
15

हल्द्वानीः हल्‍द्वानी पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार का धंधा चला रहे एक स्पा सेंटर का पर्दाफाश किया है। सेंटर द्वारा ग्राहकों को दी जाने वाली तमाम सुविधाओं के साथ रेट की जानकारी देने के लिए आनलाइन प्लेटफार्म का प्रयोग किया जाता था। जिसके चलते स्पा सेंटर संचालक मोटी कमाई कर रहे थे। कार्यवाही के बाद स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से सैक्स रैकेट चला रहे कुछ व्यक्ति हल्द्वानी शहर में बिना किसी पंजीकरण के एक स्पा सेंटर का संचालन कर रहे थे। जहां से वह साल भर में करोड़ों रुपये की आमदनी करते थे। इस बाबत जब एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी ललिता पांडेय को स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार के गोरख धंधे की भनक लगी तो उन्होंने इस मामले के पर्दाफाश के लिए पूरी तैयारी के काठगोदाम में हाइड्रिल के पास संचालित स्पा सेंटर पर कार्यवाही करते हुए अनैतिक देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया।

सीओ सिटी शांतनु परासर ने बताया कि मौके से नौ लड़कियों को स्पा सेंटर से छुड़ाकर वन स्टाप सेंटर भेजा दिया गया है। साथ ही नायब तहसीलदार ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है। मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

काठगोदाम क्षेत्र में चल रहे स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार के इस काले कारनामे में वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई की जा रही थी। जिसका व्यौरा मौके से बरामद किए गए रजिस्टर में दर्ज है। जिसमें रविवार को करीब 40 हजार रुपये का विवरण दर्ज किया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस को मौके से मोबाइल फोन भी मिला है। जिसमें माल की संख्या व सुविधाओं का व्यौरा दर्ज किया गया है। ऐसे में पुलिस जांच कर रही है कि मोबाइल चैट में दर्ज यह माल आखिर क्या है। फिलहाल पुलिस बारीकी से पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।