विकास की बात बूथ के साथ कार्यक्रम का सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने किया शुभारंभ

0
14

देहरादून:  भाजपा प्रदेश कार्यालय से ई-संवाद वर्चुअल कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ-साथ मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी गई।

मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में ई-संवाद वर्चुअल बैठक की शुरुआत की गई। उत्तराखंड में भाजपा प्रदेश के बूथ स्तर मैनेजमेंट को लेकर वर्चुअल बैठक की गई। कार्यक्रम में सीएम पुष्कर धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ ही पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस वर्चुअल बैठक में प्रदेशभर से बूथ मैनेजमेंट को लेकर कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी वर्चुअल माध्यम से जुड़े. भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश में विकास के बढ़ते कदम विषय पर विकास की बात- बूथ के साथ वर्चुअल कार्यक्रम किया जा रहा है। बीजेपी का ये कार्यक्रम दो महीने तक चलेगा। पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि प्रदेश के 11,252 बूथ, 252 मंडल और 14 जिलों में यह संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य सरकार की जनहित कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंचाना है। उन्होंने बताया कि आज उनके और मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी गई। वहीं यह कार्यक्रम पूरे एक माह तक जारी रहेगा, जिसमें सरकार और संगठन के सभी पदाधिकारी इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे।