spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डसैनिक फार्म में क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप

सैनिक फार्म में क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप

-

8 दिन से लापता था शख्स

रुद्रपुर:  पंतनगर थाना क्षेत्र के पत्थर चट्टा स्थित सैनिक फार्म अमरूद के बाग में एक क्षत विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान जगत सिंह निवासी संजय नगर बिन्दुखत्ता लालकुआ के रूप में हुई है। शख्स 27 दिसंबर से गायब चल रहा था। जिसकी गुमशुदगी लालकुआं कोतवाली में दर्ज है।

सीओ अमित कुमार ने बताया कि जगत सिंह की गुमशुदगी लालकुआं कोतवाली में 27 दिसंबर को दर्ज की गई थी। तब से लेकर परिजन और लालकुंआ कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

आज सुबह जब फार्म में काम करने वाले मजदूर नदी किनारे शौच को गया, तो झाड़ियों में उसे एक शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। क्षत-विक्षत शव को देखकर उसकी चीख निकल गई।

आनन फानन में मजदूर ने मामले की जानकारी सैनिक फार्म प्रशासन और पुलिस को दी। घटना की सूचना पर थाना पंतनगर टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीओ सिटी अमित कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और थाना पुलिस को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।

सीओ अमित कुमार ने बताया मृतक के जेब से मिले बिजली के बिल के आधार पर उसकी पहचान लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के संजय नगर निवासी जगत सिंह के रूप में हुई है।

प्रथम दृष्या शव को जानवरों द्वारा नोंचा गया प्रतीत हो रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग सकेगा।

LATEST POSTS

मुख्य सचिव ने की केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा, राज्य स्तरीय नार्को को ऑर्डिनेशन सेंटर के साथ भी की बैठक

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने बुधवार को सचिवालय में केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश...

केंद्र सरकार को तत्काल युवा और राष्ट्र विरोधी अग्निपथ योजना को वापस लेना चाहिए : हरीश रावत

देहरादून: बुधवार को केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सर्वदलीय विरोध जताया गया। पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में कई दलों...

प्रदेश में जल्द ही घर बैठे एफआईआर दर्ज कराने की सुविधा कराई जाएगी उपल्बध

देहरादून: जल्द ही प्रदेशवासियों के लिए घर बैठे एफआईआर दर्ज करने की सुविधा उपल्बध कराई जाएगी । वाहन चोरी और गुुमशुदा समान के मुकदमों से...

मुख्यमंत्री धामी ने राज्य में आपदा प्रबंधन को लेकर की समीक्षा बैठक. बोले अगले तीन माह संवेदनशील, अलर्ट रहें अधिकारी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सचिवालय में आपदा प्रबंधन की समीक्षा कीI इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को आपदा से संबंधित...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe