टैक्सी ड्राइवर ने माइग्रेन के उपचार का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म,विडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, ठगे 15 लाख रुपये

0
19

देहरादून:  दून के एक टैक्सी ड्राइवर द्वारा महिला से झाड़.फूंक और काला जादू से माइग्रेन का शर्तिया उपचार दिलाने के नम पर दुष्कर्म करने के बाद उसका विडयो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला ने टैक्सी ड्राइवर पर आरोप लगाया है कि विडियो वाइरल करने की धमकी देकर वह बार.बार महिला पर संबंध बनाने का दबाव डालता है। वहीं ब्लैकमेल कर अब तक 15 लाख रुपये भी ले चुका है। महिला की तहरीर के बाद पुलिस ने मामले में टैक्सी ड्राइवर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

महिला द्वारा पुलिस को दी गई महरीर के अनुसारए महिला माइग्रेन से पीड़ित थी। इस दैरान 16 जुलाई 2019 को टैक्सी ड्राइवर आमिर सिद्दकी से उसकी मुलाकात हुई। ड्राइवर ने उसे झाड़ फूंक से इलाज करने की सलाह दी। जिसके चलते आमिर महिला को सहारनपुर में मौलाना मुकर्रम अली के पास ले गया और उसे पानी पिलाया। परंतु महिला ने वहां इलाज कराने से मना कर दिया। इसके बाद आमिर उसे दोबारा देहरादून व हरिद्वार में मौलाना व एक्कड़कला में मौलवी के पास ले गया और काला जादू से इलाज करवाने की बात कही।

जिसके बाद झाड़.फूंक और काला जादू से ठीक करने के बहाने दिसंबर 2019 में आमिर उसे अपने चुक्खुवाला स्थित कमरे में ले गया, जहां उसने खाने में कुछ मिलाकर महिला को बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आमिर ने बेहोशी की हालत में महिला की कुछ आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी बना ली जिसके जरिये उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। और बार बार संबध बनाने का दबाव डालने लगा। विडियो को वाइरल न करने के एवज में आमिर ने महिला से 15 लाख रुपये भी ठग लिए।

शहर कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपित आमिर सिद्दकी, खुर्शीदा, सुहाना व सदाकत चारों निवासी इंद्रापुरम जीएमएस रोड और मौलवी मुकर्रम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।