दिन दहाड़े डेयरी संचालक को गोली मारने वाले तीन आरोपी युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
11

-28 अगस्त को जीवनगढ़ गांव में मारी थी गोली

देहरादून:  बीती 28 अगस्त को कोतवाली विकासनगर अंतर्गत जीवनगढ़ गांव में डेयरी संचालक 30 वर्षीय युवक पंकज को गोली मारकर फरार हुए हमलावरों को आखिरकार कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया। साथ ही हमलावरों से घटना में प्रयुक्त तमंचा और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि जीवनगढ़ क्षेत्र में दिन दहाड़े हुए इस गोलीकांड को गंभीरता से लेते हुए नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों और सर्विलांस के जरिए क्षेत्र से भागने की फिराक में तैयार तीनों हमलावरों को आदूवाला क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही आरोपी रोहित की निशानदेही पर पास के एक आम के बाग से तमंचा भी बरामद किया गया है, जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

एसपी देहात स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी नशे के आदी हैं, जिसको लेकर वह पंकज पर दबाव बना रहे थे। जिसके चलते इस गोलीकांड को अंजाम दिया गया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने बताया कि राजस्व क्षेत्र साहिया में पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता पर टेंडर निरस्त करने को लेकर आरोपी युवक रोहित ने तमंचा तानकर धमकी दी थी, जिसके संबंध में भी आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।