संदिग्ध परिस्थितियों में तीन महीने की बच्ची की मौत

0
58

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में तीन महीने के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की मां मानसिक रूप से अवस्थ बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सुभाष कॉलोनी निवासी राज कुमार सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करते है। शुक्रवार सुबह वह ड्यूटी गया हुआ था. घर में उसकी पत्नी और तीन माह की बच्ची राधिका ही थी।

रात करीब आठ बजे राज कुमार घर आया तो देखा कि पत्नी सोई हुई थी और उसकी तीन महीने की बेटी फर्श पर पड़ी हुई थी। उसने बच्ची को उठाया तो देखा कि बच्ची के हाथ पैर ठंडे थे। राज कुमार आनन-फानन में बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की सूचना मिलते ही आवास विकास चैकी प्रभारी दिनेश सिंह पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

एसओ विनोद फर्त्याल ने बताया कि सन्दिग्ध परिस्तिथियों में बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों से पुछताछ की जा रही है। साथ ही पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसी के बाद मौत से सही कारणों के पता चल पाएगा।