शराब ठेके के स्थानांतरण को लेकर यूकेडी ने किया प्रदर्शन

0
73

डोईवाला:  डोईवाला में भानियावाला फ्लाईओवर के नजदीक खुलने जा रहे शराब के ठेके को अन्यत्र शिफ्ट करने के लिए उत्तराखंड क्रांति दल ने आज धरना प्रदर्शन किया तथा उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि यह ठेका दो शैक्षणिक संस्थानों और धार्मिक स्थल के नजदीक है इसलिए इसे अन्यत्र शिफ्ट किया जाना चाहिए।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि एक ओर भाजपा सरकार ने चरणबद्ध ढंग से शराबबंदी करने की घोषणा की थी लेकिन सरकार और रोज नई फैक्ट्री और नए ठेके खोले जा रही है।

उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व जिला अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ प्रमोद डोभाल ने कहा कि ठेके के आगे सड़क काफी संकरी है और इस पर वाहनों का काफी दबाव है, इसलिए इस ठेके को कहीं अन्यत्र शिफ्ट किया जाना उचित होगा।

यूकेडी नेता अंकित कुड़ियाल ने कहा कि इस ठेके के चारों ओर काफी मात्रा में ग्रामीण आबादी निवास करती है और उन्हें आशंका है कि ठेके के खुलने से असामाजिक तत्वों की सक्रियता से उनका जीना दूभर हो जाएगा, इसलिए यह ठेका अन्यत्र शिफ्ट किया जाना चाहिए।

यूकेडी नेता पेशकार तथा अनदीप नेगी ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए यह भी चेतावनी दी कि यदि यह ठेका निरस्त नहीं किया जाता है तो ग्रामीणों के साथ उत्तराखंड क्रांति दल भी सड़कों पर उतरकर जन आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा, जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।