पिथौरागढ़: शराब के नशे में युवक ने अपने साथी को खाई में फेंका, चार दिन बाद बरामद हुआ शव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पिथौरागढ़
Updated Wed, 27 May 2020 09:18 PM IST

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

पिथौरागढ़ में शराब के नशे में एक युवक ने अपने साथी को ही धक्का देकर खाई में फेंक दिया। मामला 24 मई का है। बुधवार को चार दिन बाद पुलिस ने युवक का शव खाई से बरामद कर लिया। आरोपी युवक को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पांचों युवक दिल्ली में नौकरी करते थे और लॉकडाउन के चलते काम बंद होने से कुछ दिन पूर्व ही गांव लौटे थे।मूनाकोट ब्लॉक के हल्दू गांव के पांच युवक 24 मई को पिकनिक मनाने पास के भौरा तोक गए थे। सभी ने वहां शराब पी और मीट खाया। वापस लौटते समय तेज सिंह सौन (24) पुत्र तारा सिंह और संदीप सिंह सौन के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर अन्य तीन साथी घरों को लौट आए।झगड़े के दौरान तेज सिंह ने संदीप के हाथ की अंगुली काट दी। इस पर नशे में धुत संदीप ने तेज सिंह को खाई में धकेल दिया। शाम तक तेज सिंह घर नहीं लौटा तो उसके चचेरे भाई मदन सिंह ने अगले दिन वड्डा चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद बुधवार को संदीप सिंह को पूछताछ के लिए चौकी बुलाया।सख्ती से पूछताछ में संदीप ने साथी को खाई में फेंकने की बात कबूल करते हुए पूरी सच्चाई उगल दी। बुधवार को जाजरदेवल थाना प्रभारी पीएस नेगी और एसडीआरएफ के जवानों ने खाई में उतरकर दुर्गम क्षेत्र में पड़े शव को कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया। चौकी प्रभारी एचएस डांगी ने बताया युवक के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

सार
पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, जेल भेजा
लॉकडाउन के चलते कुछ दिन पूर्व दिल्ली से लौटे थे पांचों युवक

विस्तार
पिथौरागढ़ में शराब के नशे में एक युवक ने अपने साथी को ही धक्का देकर खाई में फेंक दिया। मामला 24 मई का है। बुधवार को चार दिन बाद पुलिस ने युवक का शव खाई से बरामद कर लिया। आरोपी युवक को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पांचों युवक दिल्ली में नौकरी करते थे और लॉकडाउन के चलते काम बंद होने से कुछ दिन पूर्व ही गांव लौटे थे।

मूनाकोट ब्लॉक के हल्दू गांव के पांच युवक 24 मई को पिकनिक मनाने पास के भौरा तोक गए थे। सभी ने वहां शराब पी और मीट खाया। वापस लौटते समय तेज सिंह सौन (24) पुत्र तारा सिंह और संदीप सिंह सौन के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर अन्य तीन साथी घरों को लौट आए।

झगड़े के दौरान तेज सिंह ने संदीप के हाथ की अंगुली काट दी। इस पर नशे में धुत संदीप ने तेज सिंह को खाई में धकेल दिया। शाम तक तेज सिंह घर नहीं लौटा तो उसके चचेरे भाई मदन सिंह ने अगले दिन वड्डा चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद बुधवार को संदीप सिंह को पूछताछ के लिए चौकी बुलाया।सख्ती से पूछताछ में संदीप ने साथी को खाई में फेंकने की बात कबूल करते हुए पूरी सच्चाई उगल दी। बुधवार को जाजरदेवल थाना प्रभारी पीएस नेगी और एसडीआरएफ के जवानों ने खाई में उतरकर दुर्गम क्षेत्र में पड़े शव को कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया। चौकी प्रभारी एचएस डांगी ने बताया युवक के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Source link

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.