बिजली के मुद्दे पर सरकार को घेरने में जुटी आप, 70 विधानसभाओं के लिए भेजे 10 हजार कार्यकर्ता

0
74

देहरादून: आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड के हर घर को 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी के बाद आज, आम आदमी पार्टी ने देहरादून में एक प्रोग्राम के जरिए प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओं को यूनिक बिजली गारंटी कार्ड की ट्रेनिंग दी । जिसमें आप प्रभारी दिनेश मोहनिया,अध्यक्ष एस एस कलेर,वरिष्ट आप नेता कर्नल कोठियाल,सहप्रभारी राजीव चौधरी समेत पूरे प्रदेश से आए कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस दौरान आप प्रभारी,अध्यक्ष,कर्नल कोठियाल समेत कई पदाधिकारियों ने हरिद्वार रोड पर लगभग 350 गाड़ियों को सूबे की 70 विधानसभाओं के लिए रवाना की । इन गाड़ियों में आप के 10000 कार्यकर्ता ,बिजली गारंटी कार्ड समेत कई सामान लेकर अपने अपने विधानसभाओं के लिए रवाना हुए । इस दौरान सड़क पर आप कार्यकर्ताओं की गाड़ियों का काफी लंबा काफिला अरविंद केजरीवाल की बिजली गारंटी अभियान को लेकर पूरे प्रदेश के लिए निकला।

 

आज की प्रेस वार्ता में आप के यूनिक बिजली गारंटी कार्ड को लेकर आप ने अपनी प्लानिंग को मीडिया के साथ शेयर किया। आप प्रभारी ने बताया ,आप के बिजली योद्धा अरविंद केजरीवाल की चार गारंटी को आज से पूरे उत्तराखंड में घर घर तक ले जाने का काम करेंगे।

आप ने 10000 कार्यकर्ताओं को ये जिम्मेदारी दी है जो 20 लाख घरों तक अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर जाएंगे। इस अभियान के तहत यूनिक बिजली गारंटी कार्ड का डिजीटली तौर पर रजिस्ट्रेशन होगा जिसके लिए तीन माध्यम से इसका रजिस्ट्रेशन जनता तक पहुंचाया जाएगा ।

-पहले आप के बिजली योद्धा ब्रांडेड वाहनों से घर घर जाकर केजरीवाल के संदेश को पहुंचाएंगे और रजिस्ट्रेशन करेंगे जिसके लिए आज 350 वाहनों को उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं के लिए रवाना किया गया।

-आप कार्यकर्ता हर विधानसभा में रजिस्ट्रेशन कैंप लगाएंगे और इस कैंप के जरिए बिजली गारंटी योजना में वहां की जनता का रजिस्ट्रेशन करेंगे।

-इसके अलावा डिजिटल माध्यम के जरिए भी रजिस्ट्रेशन किया जाएगा जिसमें वेबसाइट पर लॉगिन कर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। जिसका लिंक http://www.kejriwalbijliguarantee.in होगा।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.