रूद्रपुर : चार लाख का लालच देकर बैंक में रुपए जमा कराने पहुंचे कंपनी के कर्मचारी से 60 हजार ले उड़े ठग

रुद्रपुर : भूरारानी स्थित दवा पैकिंग कंपनी के कर्मचारी से चार लाख का लालच देकर दो यूवकों ने 60 हजार ठग लिए। जब कर्मचारी को इसका पता चला तो उसके होश उड़ गए। ठगी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। साथ ही फुटेज के आधार पर पुलिस ठगों की तलाश में जुट गई है।

घटना के अनुसार बुधवार दोपहर रूद्रपुर के भूरारानी स्थित, कुमाऊं पैकेजिंग सॉल्यूशन नाम से दवा पैकिंग कंपनी के स्वामी गौरव शर्मा ने अपने कर्मचारी सत्यजीत मलिक को नैनीताल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में 60 हजार रुपये जमा कराने के लिए भेजा। जब सत्यजीत मलिक बैंक पहुंचा तो उससे दो युवक टकरा गए। इस दौरान युवकों ने बताया कि वह राजस्थान से आए हैं और उनके पास चार लाख रुपये हैं। उन्होंने सत्यजीत से कहा कि उसके पास बैंक में जमा करने के लिए जो रुपये हैं उन्हें दे दें। वह बदले में चार लाख रुपये उसे देंगे, जिसमें से वह आधा आधा बांट लेंगे। दोनों युवकों की बातों पर विश्वास कर वह उनके साथ बैंक के बाहर आ गया। जहां युवकों ने उसे रुपयों से भरी हुई पोटली थमाई और उससे 60 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

जब सत्यजीत ने पोटली खोली तो उसमें कागज भरे हुए थे। यह देख उसने कंपनी स्वामी को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। साथ ही दोनों युवकों की बरामद फुटेज के आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि ठगों की तलाश की जा रही, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.