केंद्रीय शिक्षा मंत्री को काले झंडे दिखाने से पहले ही हिरासत में लिये गये किसान

0
104

रुड़की:  बीएसएम इंटर कॉलेज में भाजपा की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर किसान सम्मान निधि सम्मेलन आयोजित किया गया। केंद्रीय मंत्री डॉ।

रमेश पोखरियाल निशंक पहुंचे। केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे अम्बावत भारतीय किसान यूनियन के किसानों को पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया। जिसके बाद उन्हें सिविल लाइन कोतवाली ले जाया गया।

बता दें कि आज पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किसानों को संबोधित किया। बीएसएम कॉलेज में एलईडी के जरिये इसे दिखाया गया। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी पहुंचे।

केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम के देखते हुए अंबावत के भारतीय किसान के प्रदेश अधयक्ष विकास सैनी ने बीते रोज ही काले झंडे दिखाने का एलान कर दिया था। जिसके बाद वे आज किसानों के साथ कार्यक्रम स्थल की ओर विरोध करने जा ही रहे थे कि पुलिस ने उन्हें रोक कर हिरासत में ले लिया।

इस दौरान किसानों ने कहा जब तक केंद्र सरकार इन तीन काले कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। विरोध करने वाले किसानों को हिरासत में लेकर रुड़की सिविल लाइन कोतवाली लाया गया है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.