किसानों के समर्थन में आप ने किया भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

0
70

देहरादून:  तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजधानी देहरादून में प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बलबीर रोड स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर पहुंचकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया।

इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने थालियां बजाकर और कृषि कानूनों की प्रतियां हवा में लहराकर विरोध किया।

शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता बलबीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे। वहां पहले से ही मौजूद पुलिस ने भाजपा प्रदेश कार्यालय से पहले ही आप कार्यकर्ताओं को बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया।

आम आदमी पार्टी के नेता रविंद्र जुगरान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक धरना देते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यालय के बाहर पहुंचकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंद्र जुगरान ने कहा मोदी सरकार पूरी तरह से दमनकारी नीति अपना रही है। उन्होंने कहा केंद्र की सरकार किसानों के भविष्य को चैपट करने के मकसद और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से इन तीन बिलों को लेकर आई है।

जुगरान ने कहा जो किसान हमारे अन्नदाता हैं और बीते 6 माह से भी अधिक समय से सड़कों पर उतर कर काले कानूनों का विरोध कर रहे हैं, लेकिन सरकार की कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। इसी के चलते आज आप के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय के उन जन प्रतिनिधियों को जगाने का काम किया जो कृषि कानूनों पर कुंभकर्णी नींद में सो रहे हैं।

प्रदर्शन में आप के प्रवक्ता नवीन पीरशालि, उमा सिसोदिया, रविंद्र आनंद, डिंपल सिंह, भरत सिंह, संजय भट्ट, सीमा कश्यप, विनोद कुमार, हिंमांशु पुंडीर, जितेंद्र पंत, पंकज अरोड़ा, श्रीचंद आर्य, सिखा गुप्ता, अशोक सेमवाल, सुनील घाघट, सुशील सैनी, अमित अग्रवाल, राहुल भट्ट, वीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र ठाकुर, राजेश शर्मा, प्रीति गुप्ता समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.