कांग्रेस के विरोध के बाद किया स्थानीय विधायक ने निर्माण कार्य का निरीक्षण

0
35

खटीमा:  उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा में 6 करोड़ से ज्यादा की लागत से हो रहे सौंदर्यीकरण के काम पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानक के अनुरूप काम न करने का आरोप लगाए, जिसके बाद स्थानीय विधायक पुष्कर सिंह धामी और एसडीएम खटीमा ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम ने निर्माण कार्य को मानकों के अनुरूप होना बताया है।

सीमांत क्षेत्र खटीमा में टनकपुर रोड पर मुख्य चैक से अमाउ तक एक किलोमीटर से ज्यादा सड़क के दोनों और 6 करोड़ से अधिक की लागत से सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है, जिसके तहत सड़कों को दोनों तरफ चैड़ा किया जा रहा है। साथ ही पैदल रास्ता भी बनाया जा रहा है। दो दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि सौंदर्यीकरण के काम में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है।

कांग्रेस के आरोपों के बाद स्थानीय विधायक पुष्कर सिंह धामी और एसडीएम खटीमा निर्मला बिष्ट ने टनकपुर रोड पर हो रहे सौंदर्यीकरण से काम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्माण कार्य में लगाई जा रही सामग्री और कार्य की गुणवत्ता को चेक किया। एसडीएम खटीमा निर्मला बिष्ट ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता को सही बताया है।

खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि शहर में हो रहे विकासकार्यों के चलते कांग्रेसी कार्यकर्ता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. शहर में करोड़ों की लागत से किया जा रहे सौंदर्यीकरण के कार्य गुणवत्ता के साथ किए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने आम जनता से भी अपील करते हुए कहा कि वो खटीमा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों को स्वयं देखें और उसकी गुणवत्ता चेक करें

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.