बर्थडे पार्टी में दो युवकों ने झोंका फायर, गिरफ्तार

0
30

देहरादून:  प्रेमनगर क्षेत्र में आधी रात को चली गोलियों की आवाज से लोग सकते में आ गये। जानकारी जुटाने पर पता चला कि झाझरा स्थित साइलोक कॉलोनी में युवकों का आपसी विवाद हो गया। जिसके चलते इनमें से दो युवकों ने फायर झोंक दिया।

देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में आधी रात के समय झाझरा स्थित साइलोक कॉलोनी में युवकों का आपस में विवाद हो गया। इस दौरान दो युवकों ने फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है कि एक युवक की जन्मदिन पार्टी में ये हंगामा हुआ। पुलिस ने फायर करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक बारह बजकर 55 मिनट पर कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि साईलोक कॉलोनी झाझरा में कुछ लोग लड़ाई झगड़ा कर फायर कर रहे हैं। इस सूचना पर क्षेत्राधिकारी मसूरी, थानाध्यक्ष प्रेमनगर व रात्रि अधिकारी चीता कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। वहां अरमान पुत्र मेघराज निवासी रामपुर मनिहारान सहारनपुर उत्तर प्रदेश मिला।

उसने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ साईलोक कॉलोनी अपार्टमेंट में जन्मदिवस मना रहा था। इसी बीच रोहन व विजयंत भी वहां पहुंच गए। उन्हें वह पहले से जानता है और वे उससे पहले भी झगड़ा कर चुके हैं।

आरोप है कि रोहन ने मारने की धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट की। इसी दौरान उसने देसी तमंचा निकाल कर उन पर फायर कर दिया। इसके बाद रोहन व विजयन्त अपनी सफारी गाड़ी लेकर भाग गए।इस पर पुलिस टीमों ने आरोपियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया। झाझरा आडवाणी पुल के से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उनके कब्जे से एक देसी तमंचा व 11 कारतूस बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक आरोपी रोहन पुत्र मनोज कुमार निवासी प्रेमपुरी शामली बस स्टैंड थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर हाल निवासी साईंलोक कॉलोनी झाझरा व विजयंत पुत्र साहब सिंह निवासी प्रेमपुरी शामली बस स्टैंड थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर हाल निवासी साईंलोक कॉलोनी झाझरा हैं।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.