सेना भर्ती के लिए कोरोना जांच जरूरी

0
36

पिथौरागढ़:  पिथौरागढ़ जिले के युवाओं की थल सेना भर्ती रानीखेत में 15 से 22 फरवरी तक होगी।

सेना भर्ती निदेशक ने बताया कि सेना भर्ती में प्रत्येक अभ्यर्थी कोरोना की जांच करके ही शामिल हो सकता है। इसके लिए अभ्यर्थी को भर्ती तिथि से तीन दिन पूर्व संबंधित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर सैंपल देना होगा।

सेना भर्ती कार्यालय पिथौरागढ़ के निदेशक भाष्कर तोमर ने सोमवार को डीएम से मुलाकात कर सेना भर्ती के आयोजन की तैयारी के संबंध में जानकारी देते हुए कोरोना जांच के लिए सहयोग की अपील की।

अभ्यर्थियों के कोविड-19 सैंपलिंग के लिए जिले में तहसीलवार तिथि निर्धारित की गई। डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि 15 फरवरी को तहसील धारचूला, गणाई गंगोली तहसील के अभ्यर्थियों की भर्ती होनी है।

इसके लिए 12 फरवरी को धारचूला तहसील के अभ्यर्थी सीएचसी धारचूला, गणाई गंगोली के अभ्यर्थी सीएचसी गंगोलीहाट में जाकर अपनी कोविड-19 जांच करवाएंगे।

मुनस्यारी, थल, बेड़ीनाग तहसील के अभ्यर्थियों की भर्ती 16 फरवरी को होनी है। इसके लिए 13 फरवरी को मुनस्यारी के युवा सीएचसी मुनस्यारी में, थल, बेड़ीनाग के अभ्यर्थी सीएचसी बेड़ीनाग में जांच करवाएंगे।

तहसील डीडीहाट, देवलथल, कनालीछीना के अभ्यर्थियों की भर्ती 17 फरवरी को होनी है। इसके लिए 14 फरवरी को तहसील डीडीहाट के अभ्यर्थी सीएचसी डीडीहाट में और तहसील कनालीछीना, देवलथल के अभ्यर्थी सीएचसी कनालीछीना में जाकर कोविड जांच करवाएंगे।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.