मसूरी में आंदोलनकारियों ने किया लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन

0
59

मसूरी:  गैरसैंण लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने मसूरी के शहीद भगत सिंह चैक पर प्रदर्शन किया गया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. राज्य आंदोलनकारियों ने कहा कि निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा जो बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की गई है, वह निंदनीय और अशोभनीय है।

सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। जिस प्रदेश की अवधारणा को लेकर उत्तराखंड राज्य का गठन हुआ था, वह आज अफसरशाही और माफियाओं का गढ़ बन चुका है। आज सरकार जनता के साथ छलावा कर रही है।

राज्य की जनता आने वाले चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी।वही रामनगर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गैरसैंण में पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में नगर पालिका स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर फूलमाला चढ़ाकर सरकार की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की।

आप कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत के नेतृत्व में रानीखेत रोड पर त्रिवेंद्र सरकार का पुतला दहन किया। आप प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने कहा कि देवभूमि में पहली बार इस तरह का कृत्य हुआ।

सड़क की मांग को लेकर जब वह लोग भराड़ीसैंण जा रहे थे तो, त्रिवेंद्र सरकार ने पुलिस को आगे कर उन पर लाठीचार्ज करवाया और पानी की बौछार भी करवाई. इससे कई महिलाएं व आंदोलनकारी घायल हो गए। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि त्रिवेंद्र सरकार को तुरंत देवभूमि की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.