दून फैशन फेस्ट आयोजित

0
46

-धनंजय चैहान और महिमा नेगी मिस्टर एंड मिस देहरादून के खिताब से सम्मानित

 देहरादून:  हिमालयन बज द्वारा आईएसबीटी के निकट एक रिसॉर्ट में आज श्देहरादून फैशन फेस्ट’ नामक फैशन शो और ब्यूटी पेजेंट का आयोजन किया गया।

शो के दौरान, मिस्टर देहरादून का खिताब धनंजय चैहान को प्रदान किया गया, जबकि महिमा नेगी को मिस देहरादून के खिताब से सम्मानित किया गया।

अभिषेक रावत और बीना कुमारी को क्रमशः फर्स्ट रनर-अप का खिताब नवाजा गया, जबकि लक्ष्य जैन और उपासना बिष्ट को क्रमशः सेकंड रनर-अप का टाइटल दिया गया।

दिव्या राणा और स्नेहा भंडारी को क्रमशः मिस गढ़वाल और मिस कुमाऊं के खिताब से नवाजा गया। फैशन पेजेंट के जूरी मेंबर्स के रूप में मिस्टर अर्थ 2017 अभिषेक कपूर, सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिश गणेश व्यास, और मॉडल ट्विंकल थापा उपस्थित रहे।

इस अवसर पर हॉलिडे एक्सप्रेस के मालिक, प्रत्यूष पांडे कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ हॉनर रहे। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण आगामी डिजाइनरों द्वारा फैशन शो और और ब्यूटी पेजेंट रहा।

शो के दौरान मॉडल्स द्वारा डिजाइनर लेबल गौरवेश व अभिषेक कपूर, और मनु आहूजा के कलेक्शंस को रैंप वाक के जरिए प्रस्तुत करा गया।

फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए, ऑर्गनाइजर गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “देहरादून फैशन फेस्ट का मुख्य उद्देश्य प्रख्यात वे नए फैशन डिजाइनरों को फैशन उत्साही दर्शकों के सामने अपने कलेक्शंस प्रसतुत करने का एक मंच प्रदान करना है।

यह अनूठा अवसर न केवल उभरते हुए प्रतिभाशाली डिजाइनरों को अपने संग्रह की प्रस्तुति देने में मदद करता है, बल्कि उन्हें मार्किट में अपनी पेहेचान बनाने का मौका भी प्रदान करता है।

फैशन शो को मानस शर्मा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, जबकि वैशाली वर्मा द्वारा इसकी मेजबानी करी गयी।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.