नशताब्दी ट्रेन का संचालन होने से कोटद्वार के लोगों को बड़ी सौगात

0
124

कोटद्वार:  कोटद्वार से दिल्ली जनशताब्दी ट्रेन का संचालन होने से गढ़वाल के प्रवेश द्वार कोटद्वार के लोगों को बहुत बड़ी सौगात मिली है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कोटद्वार और टनकपुर से जन शताब्दी के संचालन की स्वीकृति मिलने पर हर्ष व्यक्त किया है।

बिपिन कैंथालों ने राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी के साथ ही केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल का धन्यवाद किया है। कैंथोला ने कहा जन शताब्दी चलने से जहां कोटद्वार के निवासियों को इसका लाभ मिलेगा। वहीं, दूसरी ओर कोटद्वार से जुड़े पहाड़ी क्षेत्रों में पर्यटन कारोबारियों को भी इसका बहुत बड़ा फायदा होगा।

उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का यह प्रयास कोटद्वार समेत पूरे पौड़ी के नजदीकी पर्यटक क्षेत्रों के लिए भविष्य में मील का पत्थर साबित होगा। कैंथोला ने कहा की इस ट्रेन के संचालन से अब पर्यटकों को दिल्ली व देश के अन्य राज्यों से आने में पहले से कहीं अधिक सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि इससे हमारे पूरे क्षेत्र के होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों, ट्रांसपोर्ट से जुड़े युवाओं के साथ ही व्यापारियों को भी दिल्ली से सामान लाने-लेजाने में आसानी होगा। साथ ही कई लाभ भी होंगे।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.