सड़क पर डांस कर रहे बारातियों को पिकअप ने रौंदा एक की मौत

0
42

हल्द्वानी: रामपुर रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल के पास शादी समारोह में सड़क पर डांस करना बारातियों को भारी पड़ गया। शादी के जश्न में डूबे बारातियों को तेज गति से जा रहे पिकअप वाहन ने रौंद डाला। दुर्घटना में 7 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक बाराती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद शादी मातम में बदल गई। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार रामपुर रोड गन्ना सेंटर के भंडारी पेट्रोल पंप के पास रहने वाले हैं प्रॉपर्टी कारोबारी अमित उप्रेती का विवाह देवलचैड़ निवासी युवती के साथ तय हुआ था। शादी रामपुर रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में होनी थी। इस दौरान शादी समारोह में सभी बाराती जश्न में डूबे हुए थे और सड़क पर डांस करते हुए बारात बैंक्वेट हॉल में जा रहे थे। करीब रात 9रू30 बजे बारात बैंक्वेट हॉल के पास पहुंचने वाली थी। तभी रुद्रपुर की ओर से आ रहे पिकअप वाहन ने शादी में डांस का लुत्फ उठा रहे बारातियों को रौंद डाला ।

घटना में 7 बाराती कुचले गए। बारात में शामिल होने पहुंचे मेरठ निवासी आर्यन नाम के एक डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बारातियों ने सभी घायलों को उठाकर सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया। वहां घायलों का इलाज चल रहा है। कई घायलों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से पिकअप वाहन चालक मौके से फरार हो गया। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पिकअप की तलाश की जा रही है।

घटना में घायल अधिकतर लोग दूल्हे के परिवार से हैं। वहीं घटना के बाद से पुलिस पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि पुलिस तेज वाहनों के ऊपर लगाम नहीं लगा पा रही है। वहीं इन दिनों शादी के चलते सड़कों पर भी जाम देखा जा रहा है। पुलिस भी बैंक्वेट हॉल और बारात समारोह के लोगों को बार-बार चेतावनी देती है कि सड़कों पर बारात ना निकालें और सड़कों पर बैंड बाजा ना बजाएं। उसके बावजूद भी हल्द्वानी की सड़कों पर रोजाना इस तरह के मामले देखे जा रहे हैं।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.