पुलिस नही लगा पाई लापता महिला का पता

0
48

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के संजय नगर बिंदुखत्ता निवासी एक महिला अपने बच्चे के साथ बीते चार दिसंबर को लापता हो गई थी।

पति के पुलिस में गुहार लगाए जाने के 11 दिन बाद भी महिला और उसके बच्चे का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि महिला अपने घर से अपने 5 वर्षीय बेटे को लेकर लालकुआं बाजार गई थे। तभी से महिला लापता है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने पड़ोसियों से यह कहकर लालकुआं बाजार को निकली थी कि वह अपने बेटे को कपड़े खरीदने ले जा रही है।

काफी खोजबीन के बाद भी महिला का पता नहीं लगने पर उसके पति द्वारा 6 दिसंबर को लालकुआं कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

महिला के पति कैलाश चंद्र आर्य ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि चार दिसंबर को सुबह 6.00 बजे गोला नदी में काम को निकला था।

उसकी पत्नी रेवती देवी अपने पुत्र मयंक कुमार को कपड़े लेने जाने की बात कहकर लालकुआं बाजार निकली थी। कैलाश चंद्र ने कहा कि सभी सगे संबंधियों के यहां काफी पूछताछ की गई. लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

कैलाश चंद्र आर्य ने पुलिस से जल्द ही उसकी पत्नी और बेटे को ढूंढने की गुहार लगाई.वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहिताश सागर का कहना है कि महिला की गुमशुदगी दर्ज कर ढूंढ खोज का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी के आधार पर महिला की तलाश की जा रही है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.