विरोध के बावजूद हटाया अतिक्रमण

0
64

चैथे दिन डीएल रोड, जीएमएस रोड और शिमला बाईपास में की कार्रवाई
देहरादून। अतिक्रमण हटाओ अभियान के चैथे दिन आज प्रशासन की टीमेें डीएल रोड, जीएमएस रोड व शिमला बाईपास पहुंची। जहंा विरोध के बावजूद पुलिस बल की मौजूदगी मेें अतिक्रमण हटाया गया।
आज सुबह प्रशासन की टीमों द्वारा डीएल रोड, जीएमएस रोड तथा शिमला बाईपास का रूख किया गया। जहंा अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरूआत की गयी। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में चलाये गये इस अभियान के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ा। डीएल रोड क्षेत्र की नालापानी चैकी के समीप जब प्रशासन की टीमें अतिक्रमण हटाने गयी तो उन्हें वहंा क्षेत्रवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध इतना बढ़ गया कि मौके पर विधायक गणेश जोशी पहुंचे और उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से लोगों को अतिक्रमण स्वयं हटा लेने के लिए समय की मांग की। लेकिन प्रशासन द्वारा कड़ा रूख अपनाते हुए लगातार अतिक्रमण हटाया जाता रहा। वहीं बसंत विहार व पटेलनगर क्षेत्र के जीएमएस रोड तथा शिमला बाईपास रोड पर भी आज अतिक्रमण हटाओ अभियान की टीमें पहुंची और उनके द्वारा यहंा भी हल्के विरोध के बावजूद अतिक्रमण हटाया गया।
अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान स्थानीय लोगों का कहना था कि प्रशासन द्वारा यह कार्यवाई गलत समय पर की जा रही है। लोगों को पहले ही कोरोना के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाना कहंा तक ठीक होगा समझ से परे है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.