कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए, सीएम ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

0
74

-शाम 4 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होगी सर्वदलीय बैठक

-प्रदेश की सभी पार्टियों के प्रतिनिधि रहेंगे मौजूद

-तेजी से फैल रहे संक्रमण को रोकने पर करेंगे रणनीति तैयार

-लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री जानेंगे विपक्षी दलों की राय 

देहरादून: सूबे में कोरोना के बिगड़ते स्थिति को देखते हुए अब तीरथ सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज शाम अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक करेंगे । बैठक में प्रदेश की सभी पार्टियों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

कोरोना संक्रमण को लेकर एक दिन पहले ही मंत्रिमंडल बैठक बुलाए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री ने शाम 4 बजे अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें कांग्रेस और यूकेडी के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर सभी दलों के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे और भविष्य में क्या कदम उठाए जाएं, इस पर भी विभिन्न प्रतिनिधियों से बातचीत कर, तेजी से फैल रहे संक्रमण को रोकने के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

ये भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री तीरथ राज्य में लॉकडाउन लगाए जाने समेत जरूरी कदम उठाने को लेकर विपक्षी दलों की राय जानेंगे।

उत्तराखंड में जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं, उसके बाद सरकार कड़े फैसले लेने के लिए तैयार दिख रही है। इससे पहले सरकार मंत्रिमंडल की बैठक के साथ अधिकारियों और विपक्षी दलों से भी बातचीत के बाद कोई बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रही है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसपी सचान को सदन की बैठक के लिए आमत्रंण नहीं मिल पाया। तीरथ सरकार ने, मुख्यमंत्री आवास पर सर्वदलीय बैठक के लिए नहीं पहुंच पाने वाले प्रतिनिधियों को ऑनलाइन जुड़ने को कहा है।

प्रदेश में  रोजाना कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को प्रदेश में 3,998 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 26,980 हो गया। वहीं, 19 मरीजों ने जान गंवाई है। अभी तक 1972 लोगों की मौत हो चुकी है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.