शादी से लौट रही दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत

0
28
Car crash symbol. Vector icons for video, mobile apps, Web sites and print projects.

देहरादून:  मंगलवार तड़के किच्छा में शादी से लौट रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत हो गईए जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसारए हादसा मंगलवार सुबह करीब पांच बजे हुआ। किच्छा निवासी जगदीश अग्रवाल का परिवार गदपुर में अपनी बेटी की शादी करने गया था। सोमवार रात को शादी के बाद मंगलवार सुबह लड़की का भाईए मांए ताईए पड़नानी और पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला कार से वापस किच्छा लौट रहे थे।

इस दौरान आदित्य चैक के पास राहगीर को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खड्डे में जा गिरी। खड्डे में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए इस दौरान वहां मॉर्निंग वॉक कर रहे एफसीआई के प्रबंधक चरण सिंह उम्र 40 भी कार की चपेट में आ गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस और राहगीरों ने किसी तरह कार के अंदर से लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब चरण सिंह के साथ ही कुसुमलता आयु 55 वर्ष पत्नी ज्योति प्रकाश शर्मा निवासी पुरानी गल्ला मंडी किच्छा और मंजू आयु 62 पत्नी जगदीश निवासी बसंत गार्डन किच्छा की मौत हो चुकी थी। जबकि निर्मला देवी पत्नी सुरेंद्र गोयल व लड़की भाई रॉकी गोयलए अनिता पत्नी मदन गोपाल घायल हो गए। घायलों का रुद्रपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि हादसा घर से करीब 100 मीटर दूर ही हुआ। रॉकी अपनी पड़नानी को किच्छा में ही उनके घर छोड़कर तब वापस लौटकर अपने घर आने वाला था। वह उन्हें छोड़ने अपने घर से कुछ दूर ही निकला था कि हादसा हो गया।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.