उद्यान निदेशालय नही होगा शिफ्टःभगत

0
136

देहरादून:  चैबटिया उद्यान निदेशालय अन्यत्र शिफ्ट नही होगा। इस बारे में काशीपुर में वरिष्ठ भाजपा नेता विशन सिंह नैनवाल के नेतृत्व में कुमायूं मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत से भेंट कर समस्या से अवगत कराया।
इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने तत्काल उद्यान मंत्री  सुबोध उनियाल से दूरभाष पर वार्ता कर इस बारे में जानकारी मांगी।

प्रदेश अध्यक्ष  भगत ने कहा कि उद्यान निदेशालय को शिफ्ट नही किया जायेगा और ऐसी कोई योजना अभी नही है। उन्होंने इस बारे में चल रही सभी भ्रांतियों को पूरी तरह से खारिज किया और आश्वासन दिया कि सरकार जनहित के मुद्दों पर ऐसा कोई निर्णय नही लेगी जिससे आम लोगो को परेशानी का सामना करना पड़े।

भगत ने कहा कि सरकार उद्यान और कृषि को लेकर गंभीर है और किसानो की आय बढाने को लेकर कार्य कर रही है। प्रदेश में उद्यान का दायरा बढ़ रहा है जो प्रदेश के बागवानी से जुड़े लोगों के लिए  अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार उद्यान में बेहतरी के लिए कई योजनाये चला रही है और उन्नत तकनीक से लेकर खाद्य बीज मुहैया करवा रही है जिसके परिणाम आने भी शुरू हो गए है।  उन्होंने विपक्ष पर खेती किसानी के मुद्दे पर गुमराह करने और भ्रामक वातावरण तैयार करने का आरोप भी लगाया ।  श्री भगत ने कहा की जनता अब विरोधियो के भ्रामक मायाजाल में नही आने वाली है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.