केंद्रीय दूरसंचार मंत्री से मिले राज्यसभा सांसद बलूनी, उत्तराखंड में बेहतर मोबाइल कनेक्टिविटी की मांग

0
52

देहरादून: विषम भौगोलिक परिस्थितियों के चलते उत्तराखंड राज्य के सीमांत क्षेत्रों में मोबाइल नेटवर्क की समस्या आमतौर पर देखी जाती रही है।

इसे देखते हुए राज्य सरकार सीमा क्षेत्रों में मोबाइल कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए तमाम कोशिशें भी कर रही है, लेकिन मोबाइल नेटवर्क की स्थिति जस की तस बनी हुई है।

ऐसे में उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की और प्राथमिकता के आधार पर प्रदेश में बेहतर मोबाइल कनेक्टिविटी को लेकर बात की।

इससे पहले अनिल बलूनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश की जनता से मोबाइल नेटवर्क और टावर की समस्याओं से जुड़े सुझाव मांगे थे। जनता से आए सुझाव में से करीब 200 सुझावों का पत्र बनाकर अनिल बलूनी ने केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की।

केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के दौरान बलूनी और रवि शंकर प्रसाद के बीच उत्तराखंड राज्य की दूरसंचार समस्याओं को लेकर चर्चा हुई।

यही नहीं, राज्य के सीमात क्षेत्रों में मोबाइल नेटवर्किंग की समस्या को अवगत कराते हुए उन्होंने केंद्रीय मंत्री से प्राथमिकता के आधार पर इन समस्याओं के निस्तारण का अनुरोध भी किया।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.