महिला ने तीन बच्चों सहित लगाई नहर में छलांग

0
21

सहसपुर: थाना सहसपुर क्षेत्र में आज एक घटना ने पूरे क्षेत्र को झकझोर कर रख दिया। यहां एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा तत्काल बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद विकास नगर एवं सहसपुर पुलिस द्वारा रेस्क्यू किया गया। घटना में पुलिस के गोताखोरों ने किसी प्रकार से गांव वालों के साथ मिलकर महिला को बचा लिया हालांकि दो बच्चे अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। एक बच्चे का शव शक्ति नहर से मिल गया है।

क्षेत्राधिकारी विकास नगर ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस दल को शक्ति नहर में भेजा गया था यह रेस्क्यू के बाद महिला को तो बचा लिया गया जबकि एक बच्चे का शव बरामद किया गया है। उधर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला 3 बच्चों को लेकर शक्ति नहर में पहुंची थी और उन्हें अपने साथ लेकर नहर में कूद गई।

इस दौरान गांव वालों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर महिला को बचाया पर तीनो बच्चों को बचाया नहीं जा सका। इन बच्चों के नाम जालम उम्र 12 वर्ष, जैद उम्र ,1 वर्ष नहर में लापता जबकि जिया उम्र, वर्ष का शव बरामद कर लिया गया है। वही हत्या के कारणों को घरेलू कलह से जोड़कर देखा जा रहा है। महिला का पति खेती बाड़ी का काम करता है और जानकारों के अनुसार खेती के लिए इनके पास काफी जमीन भी है।