कोरोनेशन अस्पताल के काउंटर से महिला का पर्स चोरी

0
8

देहारादून : कोरोनेशन अस्पताल के काउंटर से एक महिला का बैग चोरी हो गया। महिला के पति की शिकायत के बाद डालनवाला में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चोर की यह हरकत कैद हुई है। पुलिस आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक एडवोकेट देवी सहाय गौतम निवासी अपर सारथी विहार हरिद्वार रोड की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि उनकी पत्नी द्रोपदी गौतम ने 28 अगस्त सुबह 11 बजे हॉस्पिटल के रजिस्ट्रेशन काउंटर पर थीं। पत्नी ने अपने बडे़ बैग से छोटा पर्स निकाला और बड़े बैग को काउंटर की स्लैब पर रख दिया।

पैसे निकालकर छोटा पर्स उसके नीचे रखकर पर्चा बनवा रही थीं। पर्चा बनवाने की व्यस्तता के बीच किसी व्यक्ति ने आंख बचाकर छोटा पर्स निकाल लिया। इसके बाद आस-पास के लोग और सुरक्षाकर्मी से पूछा तो कुछ जानकारी नहीं मिल सकी।

एडवोकेट का कहना है कि जिस पर्स को चुराया गया उसमें सात हजार 500 रुपये थे। इसकी जानकारी पुलिस और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को दी गई। बताया कि सीसीटीवी फुटेज निकाली गयी और उसमें चोरी करने वाला युवक पर्स को काउंटर की स्लैब से उठाता नजर आ रहा है।