Homeउत्तराखण्डशराब के विरोध में उतरीं महिलाएं, अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ...

शराब के विरोध में उतरीं महिलाएं, अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ कानून कठोर बनाने की उठाई मांग

-

देहरादून: बगोली गांव की महिलाओं ने अपने गांव से करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर सरकार और आबकारी विभाग के खिलाफ नारेबाजी की| वह कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे स्थित बगोली बाजार में पहुंचीं और वह पर उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान गुस्साई महिलाओं ने अवैध शराब की बिक्री रोकने और इसके खिलाफ कानून कठोर बनाने की मांग उठाई।

महिलाओं ने कहा कि शराब के कारण गांवों में माहौल खराब हो रहा है। शराबियों के कारण महिलाओं और बच्चों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। वह बाजार में सामान खरीदने तक नहीं जा पा रही हैं। उन्होंने कहा कि बगोली और आसपास के बाजारों व गांवों में धड़ल्ले से शराब पहुंचाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि शराब पीकर असामाजिक तत्व सड़कों, गांवों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर अशांति फैला रहे हैं। साथ ही महिलाओं पर टिप्पणी करते हैं।

उन्होंने पुलिस, प्रशासन व आबकारी विभाग के अधिकारियों से अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने और शराब पीकर अशांति फैलाने वालों पर सकत कार्रवाई करने की मांग की हैं।

इस मौके पर ग्राम प्रधान बसंती देवी, महिला मंगल दल अध्यक्ष हेमा देवी, शशि कठैत, बीना देवी, भुवना देवी, विजय देवी, शशी देवी, उर्मिला देवी और कमला देवी आदि मौजूद थे।

LATEST POSTS

केंद्रीय बैठक में सीएम धामी ने किया प्रतिभाग, प्राकृतिक कृषि उत्पाद के बढ़ावे पर हुई चर्चा

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में नैनीताल क्लब से वर्चुअल प्रतिभाग किया।...

शादी से इंकार करने पर लड़की को जिंदा जलाया

देहरादून: झारखंड में एक शादीशुदा युवक ने एक लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार युवक उससे...

प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान में उत्तराखंड ने बनाया तीसरा स्थान

देहरादून: प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के तहत उत्तराखंड ने इस मुहिम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया हैI राज्य के स्वस्थ मंत्रालय द्वारा मिली जानकारी...

राजस्व क्षेत्रों को रैगुलर पुलिस को दिए जाने को लेकर मुख्य सचिव ने मांगे प्रस्ताव

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने प्रदेश के राजस्व क्षेत्रों को रैगुलर पुलिस को दिए जाने को लेकर समस्त ...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe