Thursday, October 28, 2021
Homeउत्तराखण्डमहंगाई पर महिला कांग्रेस का हल्लाबोल : पीएम और सीएम को भेजा...

महंगाई पर महिला कांग्रेस का हल्लाबोल : पीएम और सीएम को भेजा सब्जियों से भरा टोकरा

देहरादून:  बढ़ती महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस ने देहरादून में प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के माध्यम से सब्जियों का टोकरा सीएम त्रिवेंद्र रावत को भेजा है। उत्तराखंड महानगर महिला कांग्रेस से जुड़ी महिलाओं ने बढ़ती महंगाई को लेकर सीएम आवास जाकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को सब्जियों की टोकरी भेंट करना चाहती थी। लेकिन, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को कांग्रेस भवन के मुख्य द्वार पर ही रोक लिया।

महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन का कहना है कि केंद्र में भाजपा सरकार को 6 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। प्रचंड बहुमत वाली भाजपा ने जनता के विश्वास पर चोट करते हुए रसोई गैस, सब्जी, अनाज के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर दी है। भाजपा शासनकाल में महंगाई अपने चरम पर है। जिससे आम आदमी का जीना दूभर हो गया है।

उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों विशेषकर सब्जी, दाल, अनाज के दामों में कई गुना वृद्धि हो गई है। कोरोना काल में पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता को त्योहारों में भी राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। चुनाव में बड़े-बड़े वादे करने वाली भाजपा देश की गरीब जनता का मजाक उड़ा रही है। जिससे प्रतीत होता है कि भारतीय जनता पार्टी को आम जनता के दुख दर्द से कोई सरोकार नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments